संजीवनी टुडे

इज़राइल के प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा पीएम मोदी को शुक्रिया

संजीवनी टुडे 10-04-2020 13:48:53

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मलेरिया-रोधी दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति करने के निर्णय के लिए ट्वीट कर धन्यवाद कहा है।


नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मलेरिया-रोधी दवा हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की आपूर्ति करने के निर्णय के लिए ट्वीट कर धन्यवाद कहा है। भारत की ओर से दुनिया के कई देशों की इस मुश्किल वक्त में मदद की जा रही है। अमेरिका और ब्राजील के बाद अब इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन के लिए भारत का शुक्रिया अदा किया है।

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की ओर से गुरुवार को ट्वीट कर लिखा - भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन भेजने के लिए शुक्रिया। मेरे प्यारे दोस्त पीएम नरेंद्र मोदी को इजरायल में हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन भेजने के लिए धन्यवाद। इजरायल के सभी नागरिकों की ओर से आपका धन्यवाद।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 अप्रैल को बेंजामिन नेतन्याहू के साथ टेलीफोन पर बातचीत की थी। जहां दोनों नेताओं ने कोरोना वायरस महामारी और स्वास्थ्य संकट के लिए अपनाई गई रणनीतियों पर चर्चा की थी।

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended