संजीवनी टुडे

प्रयागराज में कुंभ मेले के सफल आयोजन के लिए प्रधानमंत्री ने दी यूपी सरकार को बधाई

संजीवनी टुडे 06-03-2019 13:11:53


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रयागराज कुंभ मेले की सफलता के लिए उत्तर प्रदेश सरकार और राज्य की जनता को बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने राज्य के लोगों खासकर प्रयागराज की जनता द्वारा कुंभ मेले को सफल बनाने में किए गए योगदान के लिए भी बधाई दी।जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

प्रधानमंत्री ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि प्रयागराज कुंभ के सफल आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश और खासकर प्रयागराज की जनता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पूरी सरकार को बधाई। उन्होंने कहा कि इस कुंभ के जरिए हमारी संस्कृति और आध्यात्मिकता का सबसे बेहतर प्रदर्शन नजर आया। यह आने वाले वर्षों तक याद किया जाएगा ।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मोदी ने कहा कि प्रयागराज कुंभ ने कई यादगार रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किए हैं।उल्लेखनीय है कि गत मंगलवार को कुंभ मेले के समापन समारोह के अवसर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न अखाड़ों के संतों और साधुओं को सम्मानित किया ।
कुंभ मेला 15 जनवरी को मकर संक्रांति के दिन संगम पर शाही स्नान के साथ प्रारंभ हुआ था और चार मार्च को महाशिवरात्रि के दिन कुंभ में श्रद्धालुओं ने अंतिम स्नान किया। पांच मार्च को इस मेले का समापन हुआ। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended