संजीवनी टुडे

माओवादी हमले की प्रधानमंत्री ने की निंदा, कहा बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

संजीवनी टुडे 09-04-2019 21:32:02


नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के दांतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कड़े शब्दों में निंदा की है। हमले में पांच लोगों की मौत हुई है। प्रधानमंत्री ने कहा कि इन लोगों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि वह छत्तीसगढ़ में माओवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं। हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि देते हैं और देश को भरोसा दिलाते हैं कि इन शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हमले में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की मौत पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता थे। वह मेहनती, साहसी और छत्तीसगढ़ के लोगों के प्रति समर्पित थे। उनके निधन से उन्हें गहरा दुख पहुंचा है। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति वह अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कांग्रेस पार्टी ने भी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि दंतेवाड़ा(छत्तीसगढ़) का नक्सली हमला बहुत दुखद हैं। वह ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति और परिवार जन को शक्ति और हिम्मत देने की प्रार्थना करते हैं। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने भाजपा विधायक के काफिले पर आईईडी से हमला किया। हमले में भाजपा के विधायक भीमा मंडावी की मौत हुई है। आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से विधायक के साथ काफिले में मौजूद 3 सुरक्षाकर्मी और एक वाहन चालक की भी मौत हुई है।

More From national

Trending Now
Recommended