संजीवनी टुडे

भाजपा सरकार वाले राज्यों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर-मायावती

संजीवनी टुडे 01-05-2019 13:17:33


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार वाले राज्यों में चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि aपी सहित देश के जिन राज्यों में भी भाजपा की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। उन्होंने कहा कि खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है।

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को पता है कि हर प्रकार के षड्यंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली। मायावती ने कहा कि यह राजनीतिक षड्यंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है।हिन्दुस्थान समाचार

More From national

Trending Now
Recommended