संजीवनी टुडे

तीसरा विवाह करने चला था शख्स, पहली दो पत्नियों ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 15:00:03

तमिलनाडु के तिरुपुर में एक आदमी को 2 पत्नियों के होने के बावजूद तीसरा विवाह करना काफी भारी पड़ा।


नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुपुर में एक आदमी को 2 पत्नियों के होने के बावजूद तीसरा विवाह करना काफी भारी पड़ा। दोनों पत्नियों ने उसकी जमकर पिटाई की। ये वाक्या इंटरनेट पर वायरल हो गया है।  

पहले कर चुका है 2 विवाह 
बता दें कि 26 साल के एस दिनेश रासिपलायम की एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर जॉब करता है। शख्स ने तिरुपुर की प्रियदर्शिनी संग साल 2016 में शादी की थी।  आरोप है कि विवाह के थोड़े दिनों के पश्चात ही वो प्रियदर्शिनी को अपशब्द बोलने संग ही मारने-पीटने लगा। 

gdfgfgf

औरत ये सब कुछ सहन नहीं कर पाई एवं वो अपनी पति को छोड़कर पीहर में जाकर रहने लगी। व्यक्ति ने अप्रैल 2019 में मैट्रिमोनियल साइट की मदद से अनुप्रिया नाम की लड़की से विवाह कर लिया। अनुप्रिया पहले से तलाकशुदा थी। 

यह खबर भी पढ़े:रानू मंडल ने बेटी संग गाया मोहम्मद रफी का गाना, देखें VIDEO

विवाह के पश्चात भी व्यक्ति की हरकतें नहीं बदली। आरोप है कि उसने अनुप्रिया से भी वैसा ही व्यवहार किया जैसा अपनी पहली पत्नी संग किया करता था। अपशब्द, मारने-पीटने संग वो अनुप्रिया को दहेज हेतु भी ताने मरता था। अनुप्रिया भी शीघ्र ही छोड़कर अपने पीहर चली गई। 

पिटाई से पूर्व कंपनी के बाहर दोनों औरतों ने किया प्रदर्शन 
जानकारी के मुताबिक, पिछले सप्ताह दोनों औरतों को मालूम हुआ कि दिनेश दोबारा से विवाह करने की तैयारी कर रहा है और मैट्रिमोनियल साइट की सहायता से वधू खोज रहा है। 

सोमवार को दोनों औरतों ने पति की निजी कंपनी के बाहर पहुंच गई। दोनों ने दिनेश से मिलवाने हेतु बोला। किन्तु कंपनी ने उन्हें अपने परिसर में प्रवेश होने की अनुमति नहीं दी। दोनों ने पति को बाहर बुलाने के लिए कंपनी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पति जैसे ही दरवाजे से बाहर आया, दोनों ने उसे पीटना प्रारम्भ कर दिया। 

पुलिस कर रही है जांच
दोनों औरतों ने पति के विरुद्ध सुलुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended