संजीवनी टुडे

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, लोगों का मानना है कि यह ‘बदला राजनीति’

संजीवनी टुडे 28-07-2019 21:13:17

भाजपा कार्यकर्ता काशीनाथ घोष का शव रविवार को गोघाट के नाकुंडा गांव से बरामद किया गया।


कोलकाता। एक सप्ताह पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) समर्थक लालचंद बेग की हत्या के संदिग्ध आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता काशीनाथ घोष का शव रविवार को गोघाट के नाकुंडा गांव से बरामद किया गया। घोष की हत्या के पीछे कई लोगों का मानना है कि यह ‘बदला राजनीति’ (प्रतिशोध की राजनीति) का परिणाम है। राज्य के अति संवेदनशील हुगली जिला क्षेत्र के संवेदनशील एवं अति संवेदनशील इलाकों में त्वरित कार्रवाई बल (रैफ) और अन्य सुरक्षा बल के जवानों को तैनात किया गया है। 

गौरतलब है कि 22 जुलाई की रात में बाजार से अपने घर लौट रहे बेग को बदमाशों के एक समूह ने बेरहमी से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि उसके समर्थक बेग की हत्या भाजपा समर्थित गुंडों ने किया है जिसके बाद पुलिस ने छह संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। 

इस बीच घोष, जो बेग की हत्या में शामिल संदिग्धों में शामिल था, की हत्या के बाद नाकुंडा गांव के पास उसका शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। तृणमूल की ही तरह भाजपा ने भी तृणमूल पर घोष की हत्या कराने का आरोप लगाया है। घोष के क्षत-विक्षत शव बरामद होने के बाद इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया है। इसी कारण तनावपूर्ण इलाकों में व्यापक पैमाने पर सुरक्षा बलों तथा रैफ के जवानों को तैनात किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended