संजीवनी टुडे

लाचार पिता ने बेटी के नाम लिखा सुसाइड नोट, जिसने भी पढ़ा हो गया...

संजीवनी टुडे 22-07-2018 16:46:37


नई दिल्ली। एक लाचार पिता का बेटी के नाम लिखा सुसाइड नोट जिसने भी पढ़ा भावुक हो गया। खत के मुताबिक कंपनी से टाइम पर सैलेरी न मिलने से दुखी होकर दकोहा के अरमान नगर के रोहित कुमार ने आत्महत्या कर ली। बेटी के नाम लिखे सुसाइड नोट में उसने अपनी कंपनी के मालिक को दोषी बताया।

घटना की सूचना मिलते ही नंगलशामा चौकी प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि रोहित की पत्नी प्रियंका के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर कंपनी मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

ू

 बयान में रोहित कुमार की पत्नी प्रियंका ने बताया कि वे लोग अमृतसर में रहते थे, जहां पर उनकी लव मैरिज हुई थी। हालाँकि परिजन शादी के खिलाफ थे। इस शादी के बाद उसकी एक बच्ची भी हुई। इसके बाद वे जालंधर में आकर किराये के मकान में रहने लगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

प्रियंका ने बताया कि अर्बन को-ऑपरेटिव सोसायटी स्थित एक कंपनी में बीते दो महीने से काम कर रहा था। वेतन नहीं मिलने से वह बेहद परेशान रहता था। शुक्रवार शाम को वह किसी काम से बाहर गई थी। वापस आई तो देखा रोहित का शव कमरे में पंखे से लटक रहा था। उसने बेटी के नाम सुसाइड नोट भी लिखा और खुद की वीडियो भी बनाई थी। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended