संजीवनी टुडे

भगोड़े शराब कारोबारी की याचिका पर 13 अगस्त तक सुनवाई स्थगित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 02-08-2019 12:16:48

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और उसके परिजनों की सम्पत्ति जब्त किये जाने पर रोक संबंधी याचिका की उच्चतम न्यायालय में शुक्रवार को होने वाली सुनवाई 13 अगस्त तक स्थगित हो गयी।


नई दिल्ली। भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और उसके परिजनों की सम्पत्ति जब्त किये जाने पर रोक संबंधी याचिका की उच्चतम न्यायालय में शुक्रवार को होने वाली सुनवाई 13 अगस्त तक स्थगित हो गयी। 

बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ माल्या की अपील शुक्रवार को मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध थी, लेकिन माल्या के वकील फाली एस नरीमन की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण सुनवाई 13 अगस्त के लिए टाल दी गयी।

मामले की सुनवाई शुरू होते ही माल्या की ओर से पेश एक वकील ने नरीमन की तबीयत खराब होने की बात बतायी और सुनवाई स्थगित करने की मांग की, जिसे शीर्ष अदालत ने स्वीकार कर लिया। 

गत 29 जुलाई को हुई सुनवाई में भी नरीमन ने सुनवाई टालने का आग्रह किया था, जिसके बाद पीठ ने आज तक के लिए सुनवाई मुल्तवी कर दी थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गौरतलब है कि माल्या ने अपनी याचिका में संपत्तियों को जब्त करने की प्रक्रिया पर रोक लागने की मांग की है। माल्या को बॉम्बे उच्च न्यायालय से बड़ा झटका लगा था, जिसने शराब कारोबारी की याचिका खारिज कर दी थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From national

Trending Now
Recommended