संजीवनी टुडे

कोरोना से जंग में सरकार को दानवीरों का मिला साथ, हीरो ग्रुप ने की 100 करोड़ रुपए सहायता देने की घोषणा

संजीवनी टुडे 31-03-2020 18:13:06

हीरो ग्रुप ने कोविड-19 से जुड़े राहत प्रयासों के लिए मदद के तौर पर 100 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इस राशि का आधा हिस्सा यानी 50 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किए जाएंगे और शेष 50 करोड़ रुपए अन्य राहत कार्यों में खर्च किए जाएंगे।



मुंबई। हीरो ग्रुप ने कोविड-19 से जुड़े राहत प्रयासों के लिए मदद के तौर पर 100 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। इस राशि का आधा हिस्सा यानी 50 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किए जाएंगे और शेष 50 करोड़ रुपए अन्य राहत कार्यों में खर्च किए जाएंगे।

इस फंड में योगदान देने वाली हीरो ग्रुप (बीएमएल मुंजाल परिवार) की कंपनियों में हीरो मोटोकॉर्प, हीरो फिनकॉर्प, हीरो फ्यूचर एनर्जीज, रॉकमैन इंडस्ट्रीज और हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं। हीरो एंटरप्राइज और एजी इंडस्ट्रीज ने भी इस फंड में योगदान दिया है। डॉ. पवन मुंजाल के मुताबिक फिलहाल हमारा देश और पूरी दुनिया कोविड-19 के रूप में एक अभूतपूर्व चुनौती का सामना कर रही है। ऐसे नाजुक वक्त में यह अत्यंत महत्वपूर्ण और जरूरी हो जाता है कि हम सभी एक साथ आएं और समाज के हाशिए पर खड़े लोगों के साथ-साथ उन लोगों को सहारा दें, जो गंभीर हालात में हैं। 

पवन मुंजाल के अनुसार इस योगदान का एक हिस्सा पीएम-केयर्स फंड में जाएगा और शेष अन्य तरीकों से राहत प्रयासों में खर्च होगा। मैं हमारे देश के नागरिकों से भी आग्रह करता हूं कि वे घर पर रहकर माननीय प्रधानमंत्री और स्थानीय अधिकारियों का समर्थन करें। लोग एकजुट होकर कोरोना वायरस महामारी के फैलाव को रोकने में मदद करें। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना: लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान किए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended