संजीवनी टुडे

मेजर गोगोई पर लड़की की मां ने लगाया आरोप, कहा- अपने साथी के साथ रोज मेरे घर में...

संजीवनी टुडे 25-05-2018 16:13:19


श्रीनगर। पत्थरबाजों से बचने के लिए एक युवक को जीप के आगे बांधने वाले मेजर लीतुल गोगोई को एक नाबालिग लड़की और एक युवक समीर के साथ गिरफ्तार करने के बाद मामाल गरमा गया है। लड़की की मां ने मेजर पर कई आरोप लगाए है। लड़की की मां ने बताया कि, मेजर गोगाई और उसका साथी समीर अहमद कई बार रात में उनके घर में आते है। 

बता दें कि, मेजर गोगोई उस लड़की के साथ संबंध बनाना चाहता था। इसलिए उसे श्रीनगर के डलगेट खनयार इलाके में स्थित होटल ग्रैंड ममता में लेकर गए जहां होटलकर्मियों ने लड़की के साथ अंदर जाने से मना कर दिया। इस बात पर मेजर गोगोई का होटल के स्टाफ के साथ झगड़ा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें कुछ देर के लिए हिरासत में ले लिया। 

आइजी पुलिस (कश्मीर रेंज) डॉ. एसपी पाणि ने एसपी रैंक के एक अधिकारी को जांच सौंप दी है। पूछताछ और अन्य कानूनी कार्रवाई पूरा करने के बाद पुलिस ने मेजर गोगोई को उसकी यूनिट के हवाले कर दिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

बता दें कि, मेजर गोगोई ने 9 अप्रैल 2017 में श्रीनगर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव के दौरान बीरवाह में पत्थरबाजों को काबू करने के लिए एक पत्थरबाज को ही मानव ढाल बनाकर अपनी जिप्सी के आगे बांध दिया था। जिसके बाद से वे काफी चर्चा में रहे।

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended