संजीवनी टुडे

संसद परिसर में हेमा की झाडू पर जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम ने उड़ाई खिल्‍ली, कहा 'प्रैक्टिस कीजिए'

संजीवनी टुडे 14-07-2019 11:03:11

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के नेतृत्व में शनिवार को संसद परिसर में दो दिवसीय स्वच्छता अभियान का आगाज किया गया। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद हेमामालिनी समेत बड़ी संख्या में मंत्री और सांसद शामिल हुए। रविवार को भी संसद परिसर में स्वच्छता अभियान जारी रहेगा।


नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के नेतृत्व में शनिवार को संसद परिसर में  दो दिवसीय स्वच्छता अभियान का आगाज किया गया। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद हेमामालिनी समेत बड़ी संख्या में मंत्री और सांसद शामिल हुए। रविवार को भी संसद परिसर में स्वच्छता अभियान जारी रहेगा।

pic

जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर उब्‍दुल्‍ला ने संसद परिसर में चलाए गए स्वच्छता अभियान की शनिवार को खिल्ली उड़ाई। हेमा मालिनी की मौजूदगी में चल रहे स्‍वच्‍छता अभियान पर टिप्‍पणी करते हुए उन्होंने कहा कि यह संसद परिसर) देश में सबसे साफ-सुथरी जगहों में से एक है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत संसद परिसर में सफाई कार्यक्रम से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए यह बात कही।

उमर ने ट्वीट किया, ''लेकिन संसद परिसर देश में सबसे साफ-सुथरी जगहों में एक है, इसलिए वे लोग क्या साफ रहे थे?'' परिसर के अंदर एक सड़क को साफ करते हुए सोशल मीडिया पर आए हेमा के एक छोटे से वीडियो की काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, इसमें वह झाड़ू लगाते हुए आगे तो बढ़ती दिख रही हैं लेकिन उनकी झाड़ू बमुश्किल जमीन छूती नजर आ रही है।

उमर ने ट्वीट किया, ''मैम अपनी अगली तस्वीर से पहले कृपया एकांत में झाड़ू लगाने का अभ्यास कीजिए। आपने जो तकनीक अपनाई है, वह मथुरा या कहीं और) में साफ-सफाई को बेहतर बनाने में ज्यादा योगदान नहीं देगी।'' 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

नेकां अध्यक्ष ने कहा, ''मैंने जाना कि सनावर हिमाचल प्रदेश) में छात्रावास के बड़े से शयनकक्ष में झाड़ू लगाना कहीं न कहीं उपयोगी होगा। मैं अब अन्य लोगों की झाड़ू लगाने की) तकनीक पर टिप्पणी करने के लिए योग्य हूं।''

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended