संजीवनी टुडे

छात्र को निष्काषित करना प्रिंसिपल को पड़ा महंगा, गवानी पड़ी जान

संजीवनी टुडे 20-01-2018 16:53:27

नई दिल्ली। स्कूली बच्चों द्वारा स्कूल परिसर में अपराध दिन बे  दिन बढ़ता जा रहा है। इसी तरह  हरियाणा के यमुनानगर में एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां के विवेकानंद स्कूल के 12वीं में पढ़ने वाला एक छात्र  ने अपनी प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी है। हालाँकि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़े: कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

बताया जा रहा है शनिवार को स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग थी। आरोपी छात्र शिवांश पैरेंट्स मीटिंग में अपने पिता की रिवॉल्वर लेकर पहुंचा था। आरोपी छात्र  प्रिंसिपल रितु छाबड़ा के कमरे में पहुंचा और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दीं जिससे उन्हें छाती और टांग पर गोली लगीं। गम्भीर रूप से घायल प्रिंसिपल को तत्काल पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

haryana

हमलावर छात्र ने वारदात के बाद फरार होने का प्रयास किया लेकिन उसे स्कूल स्टॉफ और आसपास के लोगों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस घटना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा छात्र के पिता के खिलाफ भी शस्त्र कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़े: कटरीना कैफ ने सीखा फाइटिंग चलाना, देखे वीडियो

जानकारी अनुसार स्‍कूल की प्रिंसिपल रीतू छाबड़ा को गोली मारने वाला छात्र कॉमर्स साइड का छात्र है। वह प्रिंसिपल की डांट से बहुत नाराज था। छात्र को स्कूल ने उसकी कम हाजिरी और उसके झगड़ालु रवैये के कारण हाल ही में स्कूल से निकाल दिया था। 

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended