संजीवनी टुडे

'कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ठाकोर और धवलसिंह जाला BJP में होंगे शामिल'

संजीवनी टुडे 17-07-2019 11:48:15

पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे। गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना के अमित ठाकोर ने सोमवार को कहा है कि पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे, हमें पार्टी की विचारधारा पर विश्वास है।


अहमदाबाद। पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला जल्द ही बीजेपी  में शामिल होंगे। गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना के अमित ठाकोर ने सोमवार को कहा है कि पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे, हमें पार्टी की विचारधारा पर विश्वास है। 

pic

गौरतलब है कि अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला ने राज्यसभा उपचुनाव के मतदान के बाद गुजरात विधानसभा से बतौर कांग्रेस विधायक इस्तीफा दे दिया था। अल्पेश ठाकोर ने पार्टी छोड़ते वक्त कहा था कि हमारे साथ धोखा हुआ है। हमने राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा किया था। कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी है। बीजेपी को कर्नाटक-गोवा के बाद गुजरात में भी कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों का साथ मिल सकता है। 

धवल सिंह झाला ने कहा कि अल्‍पेश राधनपुर से व वे खुद बायड से ही उपचुनाव लड़ेंगे। लेकिन अल्‍पेश की उत्‍तर भारतीय विरोधी छवि को लेकर बीजेपी में कुछ नेता असमंजस में हैं। संघ से जुड़े नेताओं का मानना है कि भविष्‍य में इससे पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

माना जा रहा है कि इसी के चलते अल्‍पेश का अभी तक भाजपा में प्रवेश नहीं हो पाया है। ठाकोर 2015 में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने हार्दिक पटेल के नेतृत्व में पाटीदार आंदोलन के दौरान नशामुक्ति अभियान चलाया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended