संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने घोषणापत्र में कहा- जो जनता कहेगी वही होगा

संजीवनी टुडे 16-09-2018 11:36:22


नई दिल्ली। कांग्रेस ने तय किया है कि जो मुद्दे और विषय जनता की रायशुमारी में सामने आएंगे वहीं उसके चुनावी घोषणापत्र में शामिल किए जाएंगे। 

पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम को घोषणापत्र कमेटी का चेयरमैन बनाया है। सभी संगठनों और विभागों के बीच बेहतर तालमेल के लिए एके.एंटनी को को-ऑर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बनाया है। 

 
कांग्रेस 2019 के चुनावों के लिए घोषणापत्र के अलावा पांच राज्यों के चुनावों को ध्यान में रखकर भी मुद्दे और जनता की राय लेगी। मध्य प्रदेश में पार्टी घोषणापत्र की तर्ज पर वचनपत्र पेश करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में शनिवार को हुई घोषणा पत्र कमेटी की बैठक में 23 सब कमेटियां गठित की गई हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष के साथ कोर कमेटी के नौ नेताओं की भी बैठक हुई जिसमें तय हुआ है कि रॉफेल लड़ाकू विमान सौदे, पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस की कीमतें और विजय माल्या के मामले को पार्टी जोरशोर से उठाएगी। बैठक में कहा गया कि मोदी सरकार के आर्थिक मोर्चे की नाकामियों और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरा जाएगा।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोर कमेटी की बैठक में राहुल गांधी के प्रचार की रणनीति क्या होनी चाहिए इस पर भी चर्चा हुई। पार्टी नेताओं को राहुल का आक्रामक अंदाज भा रहा है और इसी तेवर को अपनाने की तैयारी है। राहुल गांधी ने बैठक में नेताओं को हितायत दी कि पार्टी नेताओं को निर्देश दिए जाएं कि प्रचार अभियान के दौरान अधिक सतर्कता बरतें और सही तथ्यों के साथ मुद्दों को जनता के सामने रखें।

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended