संजीवनी टुडे

BJP वर्कर्स पर आरोप, मतदान से एक दिन पूर्व वोटर्स की उंगलियों पर जबरन लगाई गई स्याही

संजीवनी टुडे 19-05-2019 10:30:00


नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में आज अंतिम चरण के मतदान हो रहे है। हालांकि इससे पहले ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली लोकसभा सीट का है। 

दरहसल, चंदौली लोकसभा के ताराजीवनपुर गांव में दलित बस्ती के लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर वोट न देने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है। दलित बस्ती के लोगों ने आरोप लगाया है कि वोट न देने के लिए उनको न सिर्फ पैसे दिए गए बल्कि उनकी उंगलियों पर स्याही भी लगा दी गई ताकि वो वोट न दे सके।  लोगों का आरोप है कि मतदाताओं को 500-500 रुपए दिए गए और वोट न देने के लिए कहा गया। गांव के लोगों ने बताया कि उंगली पर स्याही लगाने वाले कह रहे थे कि क्या आप लोग भाजपा को वोट देंगे। अब तो आप लोग वोट नहीं दे सकते। यह बात किसी को भी बताना मत।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

चंदौली एसडीएम केआर हर्ष ने बताया कि शिकायतकर्ता पुलिस स्टेशन में थे। हम उनकी शिकायत के अनुसार कार्रवाई करेंगे। वहां पर अभी कोई भी वोट नहीं डाल सकता है। मतदान ईवीएम से होता है। उंगली या फिर अंगूठे पर स्याही लगने से मतदान नहीं हो जाता है। उन्हें एफआईआर में लिखवाना होगा कि उनके उंगलियों पर जबरन स्याही लगाई गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended