संजीवनी टुडे

केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में भेजी कोरोना वैक्सीन की 1.13 लाख डोज की पहली खेप

संजीवनी टुडे 13-01-2021 22:20:00

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि 16 जनवरी से प्रदेश में वैक्सीनेशन के पहले चरण की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि 16 जनवरी से प्रदेश में वैक्सीनेशन के पहले चरण की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कोविड-19 के चरणबद्ध टीकाकरण अभियान के लिये राज्य में वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। 

मुख्यमंत्री ने आज यहां इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वैज्ञानिकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भी चरणबद्ध टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी इंतजाम पुख्ता कर लिए गए हैं। हम सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना महामारी पर विजय प्राप्ति की ओर अग्रसर हैं। राज्य सरकार प्रदेशवासियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने प्रदेशवासियों से वैश्विक महामारी के खिलाफ विजय के इस अभियान में सहयोग की अपेक्षा की है। 

उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से प्रदेश को पहली खेप के रूप में 1 लाख 13 हजार वैक्सीन दी गई हैं। प्रथम चरण में 50 हजार हेल्थ वर्कर्स को कोविड-19 की यह वैक्सीन लगाई जानी है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इस पर कोई भ्रम नहीं रहना चाहिए।

यह खबर भी पढ़े: कृषि कानूनों पर जयराम रमेश का तंज, बोले- लोगों पर बातें थोपना ही ‘न्यू इंडिया’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended