संजीवनी टुडे

अपहरण का मामला सुलझा भी नहीं था , हत्या ने उड़ा दी पुलिस की नींद

संजीवनी टुडे 12-05-2019 16:20:57


पटना। दीघा में रविवार को एक लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। अपहरण का मामला पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पायी थी  कि इस  हत्या ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पटना के दीघा थाना क्षेत्र के विकास नगर में रविवार की सुबह एक घर के कैम्पस में एक युवक का शव लटका मिला। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में  दहशत का माहौल है। पुलिस के अनुसार मृत युवक का नाम सुनील कुमार है, जो मुंगेर का रहनेवाला था। पटना में वह पिछले ढाई वर्षों से रह रहा था। दीघा निवासी सुजीत सिंह के यहां  रहकर वह ड्राइवर का काम  करता था। जिस कैम्पस में उसकी लाश मिली है वहाँ घर बनाने का काम चल रहा था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सुनील ही इस बन रहे घर की देखरेख का भी काम करता था। रात में सीमेंट की गाड़ी आई थी, जिसका उसने भुगतान भी किया था। पुलिस का कहना है कि सुनील ने आत्महत्या की है, जबकि उसके परिजनों का कहना है कि सुनील की पहले हत्या की गई है फिर हत्या को आत्महत्या में परिवर्ति करने के लिए लाश को लटका दिया गया है। बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दो दिन पहले छात्र सचिन का अपहरण दीघा से ही कर लिया गया था। सचिन के संबंध में भी पुलिस को फिलहाल कोई सूचना नहीं मिली है। अपहृत छात्र सचिन दीघा स्थित फ्लावर स्कूल के 11वीं कक्षा का छात्र है।

More From national

Trending Now
Recommended