संजीवनी टुडे

वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 10-12-2019 16:59:23

वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता का पार्थिव शरीर मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गया।


नई दिल्ली। वरिष्ठ पत्रकार अनुज गुप्ता का पार्थिव शरीर मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गया। गुप्ता का यहां लोदी रोड स्थित शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। उनके पुत्र ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता प्रफुल्ल पटेल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव महेन्द्र जोशी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरणदास महंत, प्रसार भारती के सदस्य अशोक टंडन, वरिष्ठ पत्रकार विनोद अग्निहोत्री, दीपक चौरसिया, अखिलेश शर्मा आदि मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ फिल्म पानीपत को लेकर अजमेर में छात्र संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

मध्य भारत के प्रतिष्ठित समाचार पत्र नवभारत के नयी दिल्ली स्थित ब्यूरो के प्रमुख गुप्ता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में सोमवार को हरिद्वार में गंगा में पाया गया था। वह राजधानी के द्वारका में सेक्टर चार स्थित अपने घर से शनिवार को सुबह से लापता हो गये थे और सोमवार को हरिद्वार में गंगा में उनका शव मिला है। 

ऐसी रिपोर्ट है कि हरिद्वार में वह किसी गेस्ट हाउस में रुके थे और वहां से लापता हो जाने पर जब गेस्ट हाउस के प्रबंधक ने फोन किया तब घर वालों को उनके हरिद्वार पहुंचने का पता चला था। बाद में पुलिस ने कमरा खोला जहां काफी मात्रा में खून मिला। बाद में तलाश करने पर गंगा में उनका शव मिला। प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है लेकिन इस मामले पर कई संदेहजनक सवाल भी उठाये जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended