संजीवनी टुडे

श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकियों ने किया हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद हुए, एक गंभीर रूप से घायल

संजीवनी टुडे 14-08-2020 11:21:24

जम्मू-कश्मीर एक बार फिर आतंकी हमले की जानकारी मिल रही है। आज (शुक्रवार) श्रीनगर में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया है। इस दौरान हुई गोलाबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर एक बार फिर आतंकी हमले की जानकारी मिल रही है। आज (शुक्रवार) श्रीनगर में आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया है। इस दौरान हुई गोलाबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार हमले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने नौगाम बाइपास पर वारदात को अंजाम दिया। आतंकियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया। एक पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है। इलाके को सील कर दिया गया है। पुलिस आतंकियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बीते हफ्ते कहा था कि केंद्रशासित प्रदेश में मानवरहित विमानों के जरिए हथियार और गोला-बारूद भेजने का पाकिस्तान ने एक नया तरीका अपना लिया है। कुछ समय से इस तरह की कई घटनाओं का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में वर्तमान में 200 से कम आतंकी सक्रिय हैं और इस साल अब तक सीमा पार से केवल 26 आतंकी ही इस केंद्रशासित प्रदेश में प्रवेश कर पाए हैं।

यह खबर भी पढ़े: राहुल गांधी बोले, कोविड-19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended