संजीवनी टुडे

राजौरी के थन्नामंडी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, बड़ी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 04-07-2020 15:35:58

राजोरी जिले के थन्ना मंडी उपजिला अंतर्गत दोदासन गांव में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर बड़ी मात्रा में हथियार तथा गोला-बारूद बरामद किया है।


जम्मू। राजोरी जिले के थन्ना मंडी उपजिला अंतर्गत दोदासन गांव में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर बड़ी मात्रा में हथियार तथा गोला-बारूद बरामद किया है। सुरक्षाबलों द्वारा फिलहाल दोदासन गांव और इसके साथ लगते कई इलाकों में तलाशी अभियान जारी है। 

शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को उपजिला के दोदासन गांव में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना प्राप्त हुई। सेना तथा पुलिस की संयुक्त टीमों ने व्यापक तौर पर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान दोदासन क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को ढूंढ निकाला। तलाशी लेने पर सुरक्षाबलों को एक अंडर बेरल ग्रेनेड लांचर, 11 ग्रेनेड, एके राइफल की 14 मैगजीन, चीन निर्मित दो पिस्टल के साथ दो मैगजीन, चीन निर्मित एक ग्रेनेड और एके-47 के 920 कारतूस, डेटोनेटर के साथ आइईडी बनाने का सामान, एक प्रेशार माइन तथा 6 पीका राउंड बरामद हुए हैं। इसके साथ ही कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाना ध्वस्त करके हथियार व गोला-बारूद तथा अन्य आपत्तिजनक सामान अपने कब्जे में ले लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी चंदन कोहली ने बताया कि थन्नामंडी उपजिला के दोदासन क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान आतंकी ठिकाना ध्वस्त किया गया है तथा यहां हथियार, गोला-बारूद व अन्य सामान बरामद किया गया है। आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है।

यह खबर भी पढ़े: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट तय, अगले साल 31 अगस्त को होगी रिलीज

यह खबर भी पढ़े: कानपुर में पुलिसकर्मियों की शहादत पर अखिलेश के कार्टून पर भड़के पूर्व DGP बृजलाल, कहा- शर्म करिए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended