संजीवनी टुडे

श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, एक घायल

संजीवनी टुडे 14-08-2020 13:13:20

श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी कर हमला कर दिया। इस हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि एक घायल हो गया है


श्रीनगर। श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी कर हमला कर दिया। इस हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि एक घायल हो गया है। हमले के बाद आतंकी मौके से भागने में सफल रहें। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। शहीद पुलिस कर्मियों की पहचान इशफाक अयूब व फैयाज अहमद और घायल पुलिसकर्मी की पहचान मोहम्मद अशरफ के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार श्रीनगर के नौगांम बाइपास के पास नाके पर आतंकियों ने शुक्रवार सुबह पुलिस पार्टी पर गोलाबारी कर हमला कर दिया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया है। 

आतंकी हमला होने पर पुलिस के जवानों ने भी मोर्चा सभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। इसी बीच आतंकी मौके से भाग निकलने में सफल रहे। वहीं सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आने-जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी था। 

वहीं आईजीपी कश्मीर विजय कुमार के अनुसार यह हमला जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के आतंकियों द्वारा किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ प्रोमो VIDEO

यह खबर भी पढ़े: अगर विश्वास प्रस्ताव लाया गया तो आज विधानसभा में बढ़ सकती है बसपा विधायकों की उलझन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended