संजीवनी टुडे

पुलवामा में आतंकी हमला: CRPF के काफिले को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट किया

संजीवनी टुडे 05-07-2020 10:06:21

जम्मू-कश्मीर के पुलमामा में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया है।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलमामा में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकियों ने हमला किया है। बता दें कि पुलवामा के सर्कुलर रोड पर आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाकर आईईडी ब्लास्ट किया। इसके बाद फायरिंग कर दी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकियों ने सुबह करीब 7.40 बजे आतंकियों ने सीआरपीएफ दल को निशाना बनाने की कोशिश की। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए रोड के किनारे विस्फोटक लगा रखा था।  इस ब्लास्ट में सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हो गया है। 

आपको बता दें कि 4 दिन पहले सोपोर में सीआरपीएफ पर  हमला हुआ था।  जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में सीआरपीएफ की पार्टी पर बुधवार को आतंकियों ने हमला किया था। फायरिंग में 1 जवान शहीद हो गया था और 3 जख्मी हुए थे। आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए 1 नागरिक की भी मौत हो गई थी। मारे गए व्यक्ति के साथ उनका 3 साल का पोता भी था। सिक्योरिटी फोर्सेज ने बच्चे को सुरक्षित निकाल लिया था।

हमले की घटना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।  घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

बता दें कि जम्मू कश्मीर में स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। कश्मीर के किसी न किसी इलाके में हर दिन आतंकी मुठभेड़ हो रही है।

यह खबर भी पढ़े: भारत-चीन बॉर्डर पर हलचल, सुखोई-30, एमकेआई और मिग-29 फाइटर प्लेन भर रहे हैं उड़ान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended