संजीवनी टुडे

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की चहुंओर निंदा

संजीवनी टुडे 15-02-2019 22:24:36


भिण्ड। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार की शाम सुरक्षा बलों पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत कभी भुलाई नहीं जा सकती है। इसके अलावा अनेक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना से देश भर के वाशिंदों का दिल दहल उठा है। 

जगह-जगह शोक सभाएं आयोजित की जा रही हैं। शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। भिण्ड जिले में जिला न्यायालय, अभिभाषक संघ, विद्यालयों में शोक सभाएं आयोजित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। समाज सेवियों ने कैंडल मार्च निकाला, शहीद स्तंभ पर श्रद्धाजलि दी गई। देश में अभी तक हुए आतंकी हमलों में यह हमला सबसे बड़ा था।जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 सीआरपीएफ के एक बड़े काफिले पर हमला करना और 42 जवानों का शहीद हो जाना देश की अपूर्णीय क्षति है। इस हमले को कभी भुलाया नहीं जा सकता। पुलवामा में शहीद हुए भारत के सैनिकों एवं भारत माता के सपूतों के लिए शहीद स्तंभ पर कैण्डल मार्च निकाला गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जिसमें भिण्ड विधायक संजीव सिंह कुशवाह, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा, जिलाधीश छोटेसिंह एवं पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस आरजे सहित शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। 

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended