संजीवनी टुडे

तेलुगू देशम पार्टी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-02-2020 22:29:54

आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू व तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को गुरुवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


विशाखापट्नम। आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू व तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को गुरुवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह एक दिन के दौरे पर विजयवाड़ा से विशाखापट्टनम पहुंचे थे। उन्हें यहां पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होना था। पुलिस ने कहा है कि चंद्रबाबू को उनकी सुरक्षा के मद्देनजर गिरफ्तार किया गया है।

तेलुगू देसम पार्टी ने विधानसभा में विशाखापट्नम को कार्यकारी राजधानी के प्रस्ताव को विरोध किया था। इस विरोध से भड़के वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने चंद्रबाबू को रोकने के लिए शहर में कई जगह धरना दिया और यातायात जाम कर दिया। साथ ही चंद्रबाबू गो बैक के नारे लगाए। दिनभर स्थिति तनावपूर्ण बनी रही।

विशाखापट्टनम हवाई अड्डा के निकट भी स्थानीय लोगों के साथ-साथ वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने चंद्रबाबू के काफिले का कड़ा विरोध किया और पत्थर बरसाए। इससे स्थिति और तनावपूर्ण हो गई। हालात के मद्देनजर चंद्रबाबू काफिले के साथ ही तीन घंटे तक हवाई अड्डे के बाहर फंसे रहे। उसके बाद वे विरोध प्रदर्शन करने के लिए वहीं सड़क पर बैठ गए। उन्होंने पुलिस और राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि वह उनको शांतिपूर्ण धरना देने का भी अवसर नहीं दे रहे हैं। खबर लिखने तक पुलिस ने चंद्रबाबू को हवाई अड्डा के वीआईपी लाउन्ज में रखा है। उन्हें हैदराबाद या विजयवाड़ा ले जाया जाएगा या नहीं, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हिंसा: दो SIT गठित, मृतकों की संख्या पहुंची 38, अब तक 48 FIR दर्ज, 106 लोग गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हिंसा में मासूम बच्ची समेत दो लोग लापता, तलाश में दर-दर की ठोकरे खा रहे परिजन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended