संजीवनी टुडे

तेलंगानाः इंटर परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर टीडीपी राज्यभर में करेगी विरोध प्रदर्शन, ये रहेगी मांगे

संजीवनी टुडे 05-05-2019 17:49:34


हैदराबाद। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने इंटरमीडिएट परीक्षा में गड़बड़ी मामले में राज्य के शिक्षामंत्री की बर्खास्तगी और आत्महत्या करने वाले छात्रों के परिजनों को 25 लाख रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए पूरे राज्य में आंदोलन की रणनीति बनाई है। छात्रों की आत्महत्या के मामले में दोषियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाने के लिए टीडीपी धरना, प्रदर्शन और भूख हड़ताल करेगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रविवार को आयोजित टीडीपी की बैठक के बाद पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष एल रमना ने बताया कि राज्य सरकार की लापरवाही और इंटर बोर्ड परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी के चलते 25 विद्यार्थियों ने आत्महत्या कर ली है, इसके बावजूद राज्य सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। टीडीपी ने प्रस्ताव पारित करते हुए छात्रों की आत्महत्या के लिए तेलंगाना सरकार को जिम्मेदार ठहराया। 

 

इसके लिए पार्टी ने राज्यभर में हर निर्वाचन क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन, धरना के साथ-साथ भूख हड़ताल करने का निर्णय किया है। पार्टी ने निर्वाचन क्षेत्रों में एक समन्वय कमेटी का भी गठन किया है। इस मुद्दे पर पार्टी ने राजनीतिक दलों से सहयोग मांगते हुए कहा कि शिक्षामंत्री जगदीश रेड्डी को तुरंत पद से बर्खास्त करवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर विद्यार्थियों के आंदोलन को सहयोग करें।

More From national

Trending Now
Recommended