संजीवनी टुडे

तेलंगानाः संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रियों से लूट

संजीवनी टुडे 15-04-2019 16:39:29


हैदराबाद। देर रात यशवंतपुर से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की ओर आ रही संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में यात्रियों से लूट की घटना सामने आई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दक्षिण मध्य रेलवे के काजीपेट जीआरपी एसआई जितेंदर रेड्डी ने मीडिया को बताया कि कर्नाटक निवासी नितिन जैन (37), त्रिपुरा निवासी राहुल (28), बिहार निवासी प्रेमशंकर (20), उत्तर प्रदेश निवासी भूरे खान (28), कानपुर निवासी एमडी अब्बास (21 ) और सूर्यकांत (24) कर्नाटक में निजी काम करते हैं। 

रविवार को ये सभी लोग अपने-अपने निवास स्थान जाने के लिए यशवंतपुर-निजामुद्दीन ट्रेन के साधारण डिब्बे में सवार होकर रवाना हुए। कुछ अज्ञात लोगों ने सफर के दौरान इनसे दोस्ती की और इसी क्रम में धर्मवरम रेलवे स्टेशन पर कोल ड्रिंक्स और बिस्किट में नशीला पदार्थ मिलाकर इन छह यात्रियों को दिया। ये सभी यात्री जैसे ही बेहोश हुए, लुटेरों ने उनके पैसे, सेलफोन, घड़ियां और सोने की रिंग लेकर अगले रेलवे स्टेशन पर उतर गये। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रात के समय इन यात्रियों को बेहोश देखकर दूसरे मुसाफिरों ने समझा कि ये नींद में हैं। दिन में भी जब ये यात्री नहीं उठे तो दूसरे मुसाफिरों ने जीआरपी को इसकी सूचना दी। बेहोश सभी छह यात्रियों को वरंगल रेलवे स्टेशन पर उतारकर एमजीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। यात्री जब होश में आये तो उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। यात्रियों ने पुलिस को बताया कि उनके 6 सेलफोन, दो सोने की रिंग, 9700 नगद लूट लिए गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended