संजीवनी टुडे

तेलंगाना : संक्रमण ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, एक दिन में सर्वाधिक 107 संक्रमित

संजीवनी टुडे 28-05-2020 09:52:43

तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामलों में बुधवार का दिन सबसे खराब रहा। कल देर रात जारी राज्य के स्वास्थ्य बलिंटन के अनुसार 107 कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज हुए।


हैदराबाद। तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामलों में बुधवार का दिन सबसे खराब रहा। कल देर रात जारी राज्य के स्वास्थ्य बलिंटन के अनुसार 107 कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज हुए। यह राज्य में एक दिन में संक्रमण का रिकॉर्ड है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि राजधानी हैदराबाद में जिस तरह पार्टियों और दावतों के नाम पर संक्रमण का प्रसार हो रहा है, उससे तो लग रहा है कि लोग इस वायरस को लेकर गंभीर ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की इसी सोच के कारण शहर में लगातार संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

हाल ही में दो जन्मदिन पार्टी और सगाई समारोह ने शहर में कोरोना संक्रमण का तूफान ला दिया था। ऐसे में लोग इस प्रकार की घटनाओं से सबक लेकर लोग सामूहिक एकत्रिकरण से बचने के बजाय लगातार बेवकूफियां कर रहे हैं। पुरानी शहर के पहाड़ी शरीफ थाना पर्दे में एक मामला सामने आया है। यहां मटन व्यापारी द्वारा दी गई गेट टुगेदर की दावत में शामिल होने वाले लोगों में से 22 में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाया गया है। खास बात यह है कि इस मामले में एक ही परिवार के 14 लोग संक्रमित हुए है। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: अमेरिका में 99 हजार लोगों की मौत, पूरी दुनिया में 57 लाख से ज्यादा संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: गृह मंत्रालय ने कहा- लॉकडाउन 5.0 की गाइडलाइन को लेकर वायरल हो रही खबरे फेक, जाने हकीकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended