संजीवनी टुडे

तेलंगानाः कांग्रेस छोड़कर टीआरएस में शामिल होने वाली विधायक के खिलाफ फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा

संजीवनी टुडे 04-05-2019 18:43:04


भद्राचलम। कुछ माह पूर्व कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल हाेने वाली विधायक बी. हरिप्रिया का कामेपल्ली मंडल के गोविंदराजुलू गांव में जमकर विरोध हुआ। नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनपर पथराव कर दिया। घटना के बाद पूरे जिले में तनाव का माहौल बन गया। पुलिस ने गांव में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। बताया गया कि शनिवार को विधायक बी. हरिप्रिया खम्मम जिले के कामेपल्ली मंडल के गोविंदराजुलू गांव में स्थानीय निकाय चुनाव में मंडल प्रजा प्रतिनिधि की तरफ से स्थानीय तेलंगाना राष्ट्र समिति के उम्मीदवार लाकवार्थु सुनीता के पक्ष में प्रचार करने पहुंची थी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

तभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन पर पथराव कर दिया। इसके बाद आक्रोशित टीआरसी कार्यकर्ताओं ने भी पथराव किया। दोनों गुटों में जमकर पथराव व जूते-चप्पल चले। सूचना पर पर पहुंची पुलिस ने हस्तक्षेप कर पथराव बंद कराया और विधायक को वहां सेे सुरक्षित निकालकर अन्य स्थान पर ले जाया गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक ने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

इनका कहना था कि विधायक हरिप्रिया दिसंबर में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं और स्थानीय कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर उन्हें जितवाया था। इनका आरोप है कि हरिप्रिया ने बिना किसी से सलाह मशविरा किए अपने निजी स्वार्थ के लिए कांग्रेस छोड़ दी और तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल हो गईं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधायक ने लोगों से विश्वाघात किया है और उन्हें प्रचार के लिए क्षेत्र में घूमने नहीं देंगे। दोनों गुटों में पथराव के बाद गांव में तनाव का माहौल है। गांव में पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई और स्थिति नियंत्रण में है।

More From national

Trending Now
Recommended