संजीवनी टुडे

स्कूल में यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया अध्यापक, ग्रामीणों ने किया ऐसा हाल...

संजीवनी टुडे 11-09-2019 16:44:23

तमिलनाडु में नमक्‍कल जिले के पुदनचंदाई में गांव के लोगों ने एक सरकारी शिक्षक को स्‍कूल परिसर में प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।


नमक्‍कल। तमिलनाडु में नमक्‍कल जिले के पुदनचंदाई में गांव के लोगों ने एक सरकारी शिक्षक को स्‍कूल परिसर में प्रेमिका संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। तत्पश्चात एस. उदुपम ग्रामीणों ने अध्यापक की जमकर पिटाई कर दी। स्‍कूल टीचर वी. सरवनन का एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से चक्कर चल रहा था। वो अक्‍सर स्‍कूल की छुट्टी होने के पश्चात अपनी प्रेमिका संग स्‍कूल परिसर में आ जाता था। गांव के लोगों ने बीते मंगलवार को उसे आपत्तिजनक हालत में प्रेमिका संग पकड़ लिया। 

यह खबर भी पढ़े:पूर्व भाजपा नेता चिन्मयानन्द की मुश्किलें बढ़ी, सामने आया छात्रा से मसाज कराने वाला VIDEO

आंगनवाड़ी कार्यकता संग संबंध
पुदनसंदाई पुलिस घटना की जांच कर रही है। आरोपी शिक्षक की पहचान 38 वर्षीय वी सर्वनन के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एस उडुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल में अध्यापक सर्वनन एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता संग रिलेशनशिप में थे। पुलिस ने कहा कि, 'मंगलवार को स्कूल बंद होने के पश्चात दोनों कथित रूप से यौन सम्बन्ध बनाने हेतु स्कूल परिसर के अंदर रुके रहे।'

जब गांव के लोगों को इसके सम्बन्ध में मालुम हुआ तो वे स्‍कूल पहुंच गए और उन्‍होंने अध्यापक को रंगे हाथ पकड़ लिया। रिपोर्ट की माने तो, तत्पश्चात ग्रामीणों ने अध्यापक को घेरकर बुरी तरह पिटाई कर डाली। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक को वहां से निकाला। अभी उससे पूछताछ की जा रही है। 

आरोपी अध्यापक से मांगा गया जवाब
मीडिया से बात करते हुए स्कूल के हेडमास्टर के जयराज ने बताया कि उन्होंने सर्वनन तथा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता दोनों को स्कूल का वक्त समाप्त होने के पश्चात शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर चेतावनी दी थी। उन्होंने बताया कि, 'मैंने इस मामले में सर्वनन को नोटिस जारी करते हुए उत्तर मांगा है। 

साथ ही आंगनवाड़ी अधिकारियों से आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की सिफारिश की गई है।' जयराज ने बताया कि, शिक्षा विभाग के अधिकारियों से चर्चा के पश्चात वो सर्वनन के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now