संजीवनी टुडे

जुर्माने से बचने के लिए करदाता समय पर GST रिटर्न दाखिल करें: बलविंदर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-08-2019 21:33:17

उपायुक्त बलविंदर सिंह ने एसोसिएशन के सदस्यों को करदाताओं के बीच जागरुकता फैलाने के लिए सलाह दी


अमृतसर। वस्तु एवं सेवा कर वार्षिक रिटर्न मेले के मद्देनजर आज कस्टम हाउस में सीजीएसटी डिवीजन कार्यालय में जीएसटी प्रैक्टिशनर एसोसिएशन के साथ पहली बैठक हुई। उपायुक्त बलविंदर सिंह ने एसोसिएशन के सदस्यों को करदाताओं के बीच जागरुकता फैलाने के लिए सलाह दी ताकि व्यापारी अपने वार्षिक रिटर्न्स को समय पर दाखिल करें और अंतिम क्षणों में भीड़ का सामना न करना पड़े और किसी भी लेट फीस/जुर्माने से बचा जा सके।

यह खबर भी पढ़ें: कार हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा विधायक, आई हल्की चोटें

उपायुक्त ने जीएसटीआर 9(एनआरएस के तहत वार्षिक रिटर्न) दाखिल करते समय जीएसटी प्रेक्टिशन एसोसिएशन से करदाताओं की समस्याओं को भी सुना और सीजीएसटी अधिकारियों से पूरी मदद और मार्गदर्शन का आश्वासन दिया ताकि आने वाली कठिनाइयों का तुरंत ध्यान रखा जा सके। डीसी सीजीएसटी अमृतसर ने भी सार्वजनिक हित में अनुरोध किया है कि यदि करदाताओं को किसी भी समस्या का सामना करना पड़ता है

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उनके पास कोई प्रश्न हैं तो वे उनसे और संबंधित रेंज अधिकारियों से बिना किसी पूर्व नियुक्ति के वार्षिक जीएसटी रिटर्न दाखिल करने के बारे में मार्गदर्शन मांग सकते हैं। एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने विभाग को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया और करदाताओं के बीच अपने वार्षिक जीएसटी रिटर्न को समय पर दाखिल करने के बारे में अधिक से अधिक जागरुकता पैदा करने के अपने प्रयासों के लिए सर्वोत्तम सहयोग दिया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended