संजीवनी टुडे

तमिलनाडु: एक दिन में 85 तब्लीगी जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बढ़ी चिन्ता, संख्या बढ़कर 571 हुई

संजीवनी टुडे 05-04-2020 22:56:00

राज्य में रविवार को कोरोना संक्रमित के 86 नए मामले सामने आये हैं, जिनमें से 85 लोग वह हैं जिन्होंने दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज़ में आयोजित तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शिरकत की थी।


चेन्नई (तमिलनाडु)। राज्य में रविवार को कोरोना संक्रमित के 86 नए मामले सामने आये हैं, जिनमें से 85 लोग वह हैं जिन्होंने दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज़ में आयोजित तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शिरकत की थी। इससे राज्य में कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 571 हो गई है।

रविवार को तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव बीला राजेश ने बताया कि रविवार को 86 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। उन्होंने बताया कि इन 86 लोगों में से 85 वह लोग शामिल हैं जिन्होंने दिल्ली के जमात कार्यक्रम में भाग लिया था। जबकि एक अन्य व्यक्ति ने दुबई की यात्रा की थी।

इससे पूर्व उन्होंने कहा था कि राज्य में करीब 1200 लोग तब्लीगी जमात से वापस आए थे। उनके रक्त के नमूने लिए गए थे और उनकी वजह से राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ा है।

इससे पहले रविवार को दिन में कोरोना संक्रमण से मरे 60 वर्षीय व्यक्ति को उनके करीबी लोगों की अनुपस्थिति में दफना दिया गया क्योंकि वे सभी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में हैं। मस्जिद प्रमुख के अलावा अंतिम संस्कार में किसी अन्य को शामिल होने की अनुमति नहीं दी गई।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended