संजीवनी टुडे

नेपाल में गोरखा जिले के रुई गांव में चीनी अतिक्रमण पर रिपोर्ट लिखने वाले नेपाली पत्रकार की संदिग्ध मौत

संजीवनी टुडे 14-08-2020 21:45:48

नेपाल के रुई गांव में चीनी अतिक्रमण पर रिपोर्ट लिखने वाले नेपाली पत्रकार बलराम बनिया मृत पाए गए हैं। पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है।


नई दिल्ली। नेपाल के रुई गांव में चीनी अतिक्रमण पर रिपोर्ट लिखने वाले नेपाली पत्रकार बलराम बनिया मृत पाए गए हैं। पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार मकवानपुर स्थित जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा है कि 50 वर्षीय पत्रकार का शव बागमती नदी के किनारे से मांडू के हाइड्रोपॉवर प्रोजेक्ट इलाके के पास से बरामद हुआ। उस इलाके में तैनात पुलिस की टीम ने शव को नदी से निकालकर हेतौदा अस्पताल भेजा है। 

बनिया को आखिरी बार बल्खू नदी के किनारे देखा गया था। उनके मोबाइल ने भी स्विच ऑफ होने से पहले यही लोकेशन दिखाई थी। उनके परिवार ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद इनका पता लगाने के लिए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छानबीन की। लापता होने की रिपोर्ट में लगी फोटे से बनिया के शव की पहचान हुई। 

उल्लेखनीय है कि बलराम बनिया नेपाली दैनिक कांतिपुर डेली के साथ जुड़े हुए थे। वह राजनीति और संसद कवर करते थे। हाल ही में उन्होंने गोरखा जिले के रुई गांव में चीनी अतिक्रमण पर एक लेख लिखा था।

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या में श्रीराम लला के दर्शन अवधि में बदलाव, 17 अगस्त से अगले आदेश तक जारी रहेगा ये समय

यह खबर भी पढ़े: अफगानिस्तान सरकार ने खूंखार तालिबानी कैदियों के आखिरी बचे समूह में से 80 कैदियों को किया रिहा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended