संजीवनी टुडे

अभिनेत्री से बदसलूकी मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, दो अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस

संजीवनी टुडे 19-06-2019 21:46:39

महानगर कोलकाता की सड़कों पर सोमवार देर रात पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री उशोषी सेनगुप्ता के साथ हुई बदसलूकी और धक्का-मुक्की की घटना में केस दर्ज करने में आनाकानी करने वाले सब-इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया गया है।


कोलकाता। महानगर कोलकाता की सड़कों पर सोमवार देर रात पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री उशोषी सेनगुप्ता के साथ हुई बदसलूकी और धक्का-मुक्की की घटना में केस दर्ज करने में आनाकानी करने वाले सब-इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया गया है। उनका नाम पीयूष कुमार बाल है। चारू मार्केट थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात पीयूष ने ही अभिनेत्री की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की थी। उन्होंने कई सवाल पूछे थे और बयान रिकॉर्ड करने की बात कही थी। उसके बाद ही केस दर्ज करने की बात कही थी। अभिनेत्री ने सोशल साइट पर इस बारे में पोस्ट लिखा था जिसके बाद कोलकाता पुलिस की चौतरफा किरकिरी हुई थी। 

इसका संज्ञान लेते हुए कोलकाता पुलिस की ओर से एक विशेष जांच दल का गठन किया गया है जिसने पुलिस की निष्क्रियता की जांच की। इसमें सब -इंस्पेक्टर पीयूष कुमार बाल की भूमिका संतोषजनक नहीं मिली जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा मैदान थाना इलाके के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पार्थ चटर्जी और सब-इंस्पेक्टर मेनन मजूमदार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सेनगुप्ता के साथ धक्का-मुक्की और अभद्र व्यवहार करने के मामले की जांच के लिए कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा के विशेष निर्देश पर एसटीएफ (विशेष जांच दल) का गठन किया है।बुधवार को पुलिस मुख्यालय की ओर से इस बारे में बयान जारी कर जानकारी दी गई है। बताया गया है कि इसमें डीसी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में जांच शुरू की गई है। चारू मार्केट थाना प्रभारी के अलावा अभिनेत्री द्वारा मुहैया कराए गए वीडियो और फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

मंगलवार को ही सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इनमें से एक लड़के ने कार से सेनगुप्ता को बाहर खींचने की कोशिश की, क्योंकि उनके फोन में बदसलूकी का विडियो था जिसे वे हटाना करना चाहते थे। ओशोशी ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करने में टालमटोल की और कई सवाल पूछने के बाद मेरी रिपोर्ट दर्ज की। गिरफ्तार लोगों के नाम शेख रोहित, फरदीन खान, शेख सबीर अली, शेख गनी, शेख इमरान अली, शेख वसीम और आतिफ खान उर्फ मोहम्मद शमशाद के तौर पर हुई है। इन्हें मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था बुधवार इन्हें बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended