संजीवनी टुडे

सुषमा स्वराज और भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गौतम गंभीर के समर्थन में किया प्रचार

संजीवनी टुडे 05-05-2019 22:48:43


नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रविवार को पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में प्रचार किया। सुषमा स्वराज ने गाजीपुर में एक चुनाव बैठक को सम्बोधित किया। पवन सिंह ने भी गौतम के समर्थन में युवाओं की बैठक को सम्बोधित किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गौतम गंभीर ने विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र में विधायक ओम प्रकाश शर्मा के साथ भव्य रोड़ शो किया। श्रेष्ठ विहार, योजना विहार, सविता विहार एवं अशोक नगर में नागरिक संगठनों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की संयुक्त सभाओं के साथ ही स्वास्थ्य विहार में चार्टर्ड एकाउंटेंटस एवं शकरपुर में युवाओं की बैठकों को सम्बोधित किया। शाम को लक्ष्मीनगर के वीथ्रीएस माॅल में गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली के सोशल मीडिया पर सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ विशेष टाऊन हाल कार्यक्रम में सम्मिलित होकर प्रश्नों के उत्तर दिए।

 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रोड़ शो सहित विभिन्न बैठकों के दौरान अपने जन संबोधनों में गौतम गंभीर ने कहा कि मैं जीवन में कोई काम आधे अधूरे मन से नहीं करता। मेरे क्रिकेट करियर की ही तरह मेरा राजनीतिक जीवन भी पारदर्शी एंव लोक कल्याण को समर्पित होगा। गंभीर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली में खास कर विशवास नगर, गांधी नगर एवं कृष्णा नगर में सबसे अधिक स्वरोजगारी लोग रहते हैं और उनकी समस्याओं के निदान के साथ ही सोसाइटीयों के पुनः उद्धार की मांग को स्वीकृत करवाना मेरी वरीयता में रहेंगे।

More From national

Trending Now
Recommended