संजीवनी टुडे

Sushant Rajput Suicide Case/ रिया चक्रवर्ती ने की गृहमंत्री अमित शाह से CBI जांच की मांग

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:21:44

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना पूरा हो गया हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया थी ।


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना पूरा हो गया हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया थी । लेकिन उनके निधन के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह जानने कि कोशिश कर रही है किस वजह से बॉलीवुड के इस कामयाब अभिनेता ने इतना बड़ा कदम उठाया ।

हालांकि इस मामले में कई लोगों के बयान भी पुलिस ने दर्ज किये है, लेकिन सुशांत के निधन के एक महीने बाद भी  अब तक इस  बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया । वहीं अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से अपील करते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की मांग  की है। रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-'आदरणीय सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहती हूं कि ऐसी क्या वजह रहीं, जिसके चलते उन्होने ऐसा कदम उठाया। रिया चक्रवर्ती। सत्यमेव जयते!'

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर उनके फैंस भी इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।सुशांत सिंह राजपूत ने ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर सुसाइड कर लिया थी। इससे पहले सुशांत ने रिया को फोन किया था। मगर रिया ने सुशांत का फोन नहीं उठाया था। बताया जा रहा था कि सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले तक रिया उनके साथ ही उनके घर पर थी, लेकिन उनके निधन से कुछ दिन पहले ही वह वहां से चली गई थी। वहीं सुशांत के सुसाइड केस मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करके उनका बयान दर्ज किया था । सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम दर्शन करने आरएन कूपर अस्पताल भी गई थी, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया था। हाल में रिया ने सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था,लेकिन सुशांत के निधन के बाद से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली से बिना पास, बिना मेडिकल के नैनीताल आए तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended