संजीवनी टुडे

सुरेंद्र हत्याकांड: बेटे ने लगाया कांग्रेसियों पर हत्या का आरोप

संजीवनी टुडे 26-05-2019 15:20:27


अमेठी। भाजपा सांसद स्मृति ईरानी की जीत का जश्न मनाकर लौटे बरौलिया के पूर्व प्रधान की हत्या का मामला हाईप्रोफाइल हो जाने से पुलिस फौरन एक्शन में आ गई है। आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी अमेठी पहुंच रही हैं लेकिन उनके पहुंचने से पहले मृतक के बेटे ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

अमेठी में हुई भाजपा नेता की हत्या के बाद पुलिस ने तीन टीमें गठित कर दी हैं  जिसकी मॉनिटरिंग एसपी अमेठी कर रहे हैं और सात संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं जिससे पुलिस बदमाशों तक जल्द ही पहुंच सकती है और जल्द ही घटना का खुलासा करने का दावा भी कर रही है। अगर मृतक सुरेश सिंह के बेटे की मानें तो स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार से लेकर जीत दिलाने तक उनके पिता की अहम भूमिका थी जिससे कांग्रेसी कार्यकर्ता नाराज दिख रहे थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जीत के बाद जब जश्न का माहौल था तो कुछ लोगों ये पसंद नहीं आ रहा था जिसके कारण ही उनकी हत्या की गई है। साथ ही मृतक के बेटे ने सरकार से मांग की है कि इस घटना का जल्द ही खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये। दूसरी तरफ पुलिस भी बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर दबिश भी दे रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended