संजीवनी टुडे

सुप्रीम कोर्ट ने मनोज तिवारी से कहा- हमें 1000 संपत्तियों की लिस्ट दें, आपको सीलिंग अफसर बना देंगे

संजीवनी टुडे 26-09-2018 08:05:26


नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में सीलिंग के मामले में भाजपा अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कि कहा बीजेपी सांसद कानून अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं। आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने बीते 16 सितंबर को दिल्ली के गोकुलपुर में एक गांव की सीलिंग तोड़ी थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई मॉनिटरिंग कमिटी ने सुप्रीम कोर्ट में इस बात की शिकायत की थी। 

 आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने तिवारी से एक हफ्ते में जवाब मांगा है। कोर्ट ने कहा कि मिस्टर तिवारी हमने आपके भाषण की सीडी देखी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आप सुबह तक हमें 1000 संपत्तियों की एक लिस्ट दें, हम आपको सीलिंग अफसर नियुक्त कर देंगे। कोर्ट ने कहा कि आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 इस दौरान मनोज तिवारी कोर्ट में उपस्थित रहे और उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का मिसयूज हो रहा है जो जगह सील हुई वो डेयरी थी। तिवारी के वकील ने कोर्ट से कहा कि ये लिस्ट ना मांगी जाए ये सांसद हैं। उन्होंने कहा कि मॉनीटरिंग कमेटी मनमानी कर रही है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि तिवारी सीडी देखें और एक हफ्ते में हलफनामा दाखिर कर जवाब दें। 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended