संजीवनी टुडे

आरके सिन्हा ने कहा- सुशांत मामले में उद्धव बिहार पुलिस का सहयोग करें या CBI जांच कराएं

संजीवनी टुडे 02-08-2020 18:19:52

मुंबई में हिंदी फिल्मों के सफल अभिनेता और सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच की मांग को लेकर बिहार की सियासी राजनीति में भी अब भूचाल आ गया है।


आरा। मुंबई में हिंदी फिल्मों के सफल अभिनेता और सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच की मांग को लेकर बिहार की सियासी राजनीति में भी अब भूचाल आ गया है। बिहार से राज्यसभा के सदस्य रहे और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य आरके सिन्हा ने भी रविवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जाँच की मांग की है।

उन्होंने कहा कि 44 दिन तक सुशांत की मौत की जाँच में मुंबई पुलिस को कुछ हासिल नहीं हुआ तो इसका सीधा मतलब है कि मुंबई पुलिस सच पर पर्दा डालने में लगी हुई है और सुशांत की मौत की जाँच को दूसरी दिशा में ले जाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि देश के लोगो की भावना को नजरअंदाज कर जिस तरह उद्धव ठाकरे सीबीआई जाँच से भाग रहे हैं वही साबित करता है की सुशांत की मौत के पीछे बड़े लोगों का हाथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि मुंबई की फिल्म नगरी में परिवारवाद, गुटबाजी  की भी जाँच होनी चाहिए। पूर्व सांसद सिन्हा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार का बेटा ही नहीं था बल्कि देश के करोडों करोड़ नौजवानों की आँखों का तारा भी था और उसकी  मौत का सच देश के सामने आना ही चाहिए।

उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  उद्धव ठाकरे से अपील की है कि वह मुंबई में जाँच करने पहुंची पटना पुलिस को सहयोग करने का मुंबई पुलिस को आदेश दें अन्यथा सीबीआई जाँच की अनुशंसा करे।

यह खबर भी पढ़े: उपराष्ट्रपति ने अयोध्या में राम मंदिर के पुनर्निर्माण पर संतोष जाहिर करते हुए कहा- वैभवशाली मंदिर का होने जा रहा निर्माण

यह खबर भी पढ़े: Crime: प्रेम प्रसंग चलते प्रेमी ने घर में घुसकर 19 वर्षीय महिला की गोली मारकर की हत्या

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended