संजीवनी टुडे

फिल्मों में आने से पहले कपड़ा मील में काम कर चुके हैं सुपरस्टार सूर्या

संजीवनी टुडे 22-05-2019 18:31:38


नई दिल्ली। साउथ के सिंघम यानी सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म एनजीके को लेकर खूब सुर्खियों में है। फैंस सूर्या की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म एनजीके यानी नंदा गोपालन कुमार एक तमिल पॉलिटिकल फिल्म है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सूर्या के साथ साईं पल्लवी और रकुल प्रीत लीड रोल में है। ये फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है।साउथ की फिल्मों में सूर्या ने एक्शन हीरो के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टाइल और अदाकारी का हर कोई दीवाना है लेकिन सूर्या के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें कपड़े के मील में काम करना पड़ा था। हालांकि तब की मेहनत ही थी कि उसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया और अब वे साउथ फिल्मों के स्टार हैं।

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को फिल्मों में आसानी से काम मिल जाता है लेकिन ऐसे बहुत स्टारकिड हैं जिन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। उन्हीं में से एक सूर्या भी हैं। सूर्या तमिल फिल्मों के जाने माने एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं। जिस वजह से वो बचपन से ही एक्टिंग वर्ल्ड से जुड़े रहे लेकिन इसके बावजूद उन्हें शुरुआती दिनों में बहुत स्ट्रगल करना पड़ा।

खबरों के अनुसार सूर्या को पहले फिल्मों कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपनी पहचान छुपाकर कपड़ा मील में काम करना शुरू किया था। अगर किसी को पता चल जाता कि शिवकुमार का बेटा कपड़ा मील में काम कर रहा है तो ये बाद मीडिया हाउस के लिए ब्रेंकिग न्यूज बन जाती। इस दौरान करीब आठ माह तक सूर्या मील में काम करते रहे।

बीस साल की उम्र में सूर्या को पहली फिल्म ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद 22 साल की उम्र में उन्होंने डायरेक्टर वसंत की फिल्म नेररुक्कू नेर से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म के प्रोड्यूसर मणि रत्नम थे। 

सूर्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनमें कॉन्फिडेंस, मेमोरी पावर, फाइटिंग स्किल्स नहीं थी, जिस वजह से उन्हें काफी पेरशानी होती थी। फिर साल 2001 में आई फिल्म नंदा ने सूर्या की लाइफ बदल दी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और यहीं से शुरू हुई सूर्या के सुपरस्टार बनने की कहानी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

आज के समय में सूर्या साउथ इंडस्ट्री के महंगे अभिनेताओं में से एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। साथ ही फिल्म के राइटर्स के लिए एक्स्ट्रा चार्ज करते हैं। सूर्या ने साल 2006 में एक्ट्रेस ज्योतिका के साथ शादी की थी। ज्योतिका और सूर्या ने सात फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं सूर्या के भाई कर्थी भी साउथ फिल्मों के जाने माने स्टार हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended