संजीवनी टुडे

सनी देओल को चुनाव आयोग का नोटिस, जानें क्या है मामला...

संजीवनी टुडे 20-06-2019 09:11:04

गुरदासपुर जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उपायुक्त विपुल उज्ज्वल ने कहा पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये से अधिक था। सनी देओल ने गुरदासपुर सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 मतों के अंतर से हराया था। उज्ज्वल ने चुनाव खर्च के आंकड़े पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि देओल का चुनावी खर्च 86 लाख रुपये पाया गया है।


नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद सनी देओल को चुनाव में तय सीमा से ज्यादा खर्च करने की वजह से नोटिस मिला है। 

बतादें की हालिया लोकसभा चुनाव में सनी के खर्च का ब्योरा मांगा गया है। गुरदासपुर जिला निर्वाचन अधिकारी-सह-उपायुक्त विपुल उज्ज्वल ने कहा, 'पता लगा कि उनका चुनावी खर्च 70 लाख रुपये से अधिक था।' सनी देओल ने गुरदासपुर सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 मतों के अंतर से हराया था। उज्ज्वल ने चुनाव खर्च के आंकड़े पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि देओल का चुनावी खर्च 86 लाख रुपये पाया गया है। 

sunny

23 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने बीजेपी ज्वाइन की थी पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से टिकट दिया। वही गुरदासपुर जहां से विनोद खन्ना 4 बार सांसद बने थे। 2017 में विनोद खन्ना के निधन के बाद ये सीट खाली हो गई थी और उपचुनाव में कांग्रेस ने ये सीट बीजेपी से छीन ली। सनी देओल ने पहले चुनाव में ही जीत हासिल कर ली। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From national

Trending Now
Recommended