संजीवनी टुडे

सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस: सुनंदा पुष्कर मर्डर केस

संजीवनी टुडे 23-02-2018 19:27:31

Source: Google

नई दिल्ली।  उच्‍चतम न्‍यायालय ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर की मौत की विशेष जांच दल से जांच कराने की भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी की याचिका पर  दिल्‍ली पुलिस से जवाब मांगा है।  सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। 

VIDEO : बीजेपी के नए दफ्तर का मोदी ने किया उद्घाटन, देखे वीडियो

बता दें कि सुनंदा पुष्कर की मौत कैसे हुई थी इसकी जांच के लिए सुब्रमण्यम स्वामी ने एसआईटी जांच कराने की मांग की थी। स्वामी ने अपनी याचिका में दिल्ली पुलिस की जांच पर सवाल उठाए थे। इससे पहले स्वामी ने दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल कर जांच की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने उनकी यह याचिका खारिज कर दी थी। 

MUST WATCH

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

दिल्‍ली उच्‍च न्‍यायालय ने 26 अक्‍टूबर को सुनंदा पुष्‍कर की मौत की जांच न्‍यायालय की निगरानी में विशेष जांच दल से कराने की श्री स्‍वामी की याचिका खारिज कर दी थी। श्री स्‍वामी ने इस फैसले को उच्‍चतम न्‍यायालय में चुनौती दी थी। जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रूख लिया था। इस याचिका में सुब्रमण्यम स्वामी ने सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कोर्ट की निगरानी में एक एसआईटी जांच की मांग की थी।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended