संजीवनी टुडे

सुखबीर सिंह बादल का विवादित बयान, कहा- हिंदुस्तान रहे या न रहे, अकाली दल बीजेपी के साथ रहेगा

संजीवनी टुडे 19-03-2018 21:18:14


चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बाद ने कांग्रेस के खिलाफ एक रैली में अपने सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तारीफ में कुछ ऐसा बोल दिया कि वह उनके ही गले की फांस बन गया। सुखबीर सिंह बादल जोश-जोश में कह गए कि हिंदुस्तान रहे या न रहे, अकाली दल बीजेपी के साथ रहेगा। ऐसे में भाजपा के साथ से रहने वाली बात तो ठीक रही, लेकिन हिंदुस्तान न रहे वाली बात विरोधियों को अखर गई। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। 

सुखबीर सिंह बादल के इस बयान पर बवाल कट गया। बीजेपी ने सफाई में कहा कि सुखबीर सिंह बादल गलती से ऐसा बोल गए, उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी। इसी से मिलती जुलती सफाई शिरोमणि अकाली दल की तरफ से दी गई। अकाली दल ने सुखबीर सिंह बादल के बयान पर विरोधियों के आपत्ति जताने तो फिजूल का बखेड़ा करार दिया। कहा जा रहा कि पूर्वोत्तर में मिली सफलता के बाद पंजाब में भी बीजेपी की हौसले बुलंद हैं।

विरोधियों ने सुखबीर सिंह बादल के इस बयान पर उन्हें चौतरफा घेर लिया। जिसे लेकर अकाली दल और भाजपा की तरफ सफाई भी दी जा रही है कि सुखबीर बादल की ऐसी कोई मंशी नहीं थी, गलती से ऐसा बयान दे दिया। रविवार (18 मार्च) को जालंधर में भाजपा और अकाली दल ने राज्य में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ ‘बजाओ ढोल खोलो पोल’ रैली आयोजित की थी। इस मौके पंजाब बीजेपी अध्यक्ष विजय सांपला भी मौदूज थे।

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended