संजीवनी टुडे

जवान ने सर्विस राईफल से गोली मारकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 08-07-2019 21:47:06

जम्मू जिले के मीरां साहिब स्थित भारतीय सेना की चार मद्रास यूनिट के सिपाही ने सोमवार सुबह अपनी सर्विस राईफल से सिंगल राउंड फायर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।


मीरां साहिब। जम्मू जिले के मीरां साहिब स्थित भारतीय सेना की चार मद्रास यूनिट के सिपाही ने सोमवार सुबह अपनी सर्विस राईफल से सिंगल राउंड फायर कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक जवान की पहचान सिपाही टी. अशोक कुमार नंबर 262583 निवासी गांव पातिनेनी पल्ली, आंध्र प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार जवान रात को अपनी यूनिट के अंदर नाइट ड्यूटी पर था और पांच बजे के करीब गोली चलने की आवाज आई।

अधिकारियों ने इसके बाद जवान को सतवारी स्थित सैन्य अस्पताल में पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच सेना के अधिकारियों ने स्थानीय थाने में पुलिस को भी इस बारे में सूचना दी। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जवान के शव का जीएमसी जम्मू में पोस्टमार्टम करवाया। जवान कुछ दिन पहले ही अपने घर पर से छुट्टी पर गया हुआ था और 6 जुलाई को वापिस लौटा था। थाना प्रभारी मीरां साहिब की देखरेख में पुलिस ने सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर जवान के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे अधिकारियों के हवाले कर दिया है। इस संबंध में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From national

Trending Now
Recommended