संजीवनी टुडे

सुधांशु मित्तल की पुस्तक ‘आरएसएस: बिल्डिंग इंडिया थ्रू सेवा’ का हुआ विमोचन

संजीवनी टुडे 02-03-2019 15:38:39


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता सुधांशु मित्तल लिखित पुस्तक ‘आरएसएसः बिल्डिंग इंडिया थ्रू सेवा’ का केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने प्रवासी भारतीय केंद्र में विमोचन किया। इस मौके पर दत्तात्रेय होसबोले(संयुक्त सचिव, आरएसएस) और रजत शर्मा(अध्यक्ष, इंडिया टीवी) मौजूद रहे। यह पुस्तक हर-आनंद प्रकाशन द्वारा प्रकाशित की गई है।

स्मृति ईरानी ने कहा, ‘मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं क्योंकि आज हमने जो पुस्तक जारी की है वह वास्तविक सच्चाई के बारे में बताती है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

भारत में 30 लाख से अधिक महिलाएं आरएसएस की महिला संगठन के माध्यम से सेवा कर रही हैं, जो हमारे देश को सशक्त बनाती है। इस पुस्तक के माध्यम से सुधांशु मित्तल ने आरएसएस में स्वयंसेवकों द्वारा किए गए बलिदानों पर प्रकाश डाला है, जो देश भर में भारतीय समाज के कल्याण के लिए छिपकर काम कर रहे हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस पुस्तक को लिखने के पीछे की अपनी दृष्टि के बारे में सुधांशु मित्तल ने कहा, ‘मैंने यह पुस्तक विश्व के सबसे बड़े गैर-सरकारी संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को मान्यता देने के लिए लिखी है, जो भारत और उससे आगे के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। यह पुस्तक सिर्फ किसी खास परिप्रेक्ष्य के बारे में नहीं है, बल्कि तथ्यों और आरएसएस के राष्ट्र निर्माण में योगदान के बारे में है।’

More From national

Trending Now
Recommended