संजीवनी टुडे

अचानक हुआ धमाका, लग गई शरीर में आग, देखते-देखते जिंदा जल गया...

संजीवनी टुडे 23-03-2018 12:31:30

भोपाल। मध्यप्रदेश से बाइक पर कंबल बेचने आये फेरीवाले सेवाराम पुत्र भग्गाजी ओगलिया पर 11 कवि का बिजली का तार टूटकर गिर गया। करंट से पहले कंबलों में आग लगी फिर सेवा राम देखते देखते जिन्दा जल गया। हादसा गुरुवार सुबह 11 बजे कुशलगढ़ के पोटलिया बाईपास पर हुआ। सेवा राम मध्यप्रदेश के मामादेव का रेनवाल है। 

आपको बता दें कि आग इतनी तेजी से फैली कि फेरीवाला एक बार गिरने के बाद दोबारा खड़ा तक नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने मिट्टी डाली, पर फेरीवाला उनकी आंखों के सामने जिंदा जल गया। हादसे की सूचना पर कुशलगढ़ उपखंड अधिकारी जयवीरसिंह कालेर, तहसीलदार परमानंद मीणा, कुशलगढ़ द्धितीय थानाधिकारी किरेन्द्रसिंह समेत डिस्कॉम की टीम मौके पर पहुंची। 

MUST WATCH

 जेसीबी से युवक का शव और निकालकर मोर्चरी ले जाया गया। उसकी पहचान शर्ट की जेब में मिले आधार कार्ड, ग्राम रक्षा समिति कार्ड से हुई। जिस पर परिजनों को हादसे के बारे में इत्तला दी गई। बता दें कि कस्बे के टिमेड़ा बस स्टैंड, कोटडा, रामगढ़ सरीखे क्षेत्रों में बिजली के तार काफी नीचे तक झूल रहे हैं। इस पर डिस्कॉम अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे। आए दिन हादसे हो रहे हैं। 15 दिन पहले टिमेड़ा बस स्टैंड पर भैरवजी मंदिर के सामने कपास से भरे ट्रक 11 केवी के तार से छू जाने के कारण जल गया था। चालक ने कूदकर जान बचाई थी।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended