संजीवनी टुडे

Yes Bank मामले में ईडी दफ्तर पहुंचे सुभाष चंद्रा, मनी लॉन्‍ड्र‍िग मामले में होगी पूछताछ

संजीवनी टुडे 21-03-2020 15:37:52

एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शनिवार को मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यस बैंक मामले में एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा से पूछताछ के लिए नोटिस भेजकर शनिवार, 21 मार्च को पेश होने के लिए कहा था।


नई दिल्‍ली। एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा शनिवार को मुंबई स्थित ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यस बैंक मामले में एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा से पूछताछ के लिए नोटिस भेजकर शनिवार, 21 मार्च को पेश होने  के लिए कहा था। 

ईडी सूत्रों ने कहा कि सुभाष चंद्रा इससे पहले संसद सत्र जारी होने की वजह से 18 मार्च को ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए थे। उल्‍लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय यस बैंक से 8400 करोड़ रुपये के लोन को लेकर एसेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा से पूछताछ कर रही है, क्‍योंकि ये लोन एनपीए हो चुका है।

इससे पहले ईडी ने रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष अनिल अंबानी से यस बैंक के प्रमोटर राणा कपूर और अन्य के खिलाफ धन-शोधन मामले की जांच के संबंध में करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं, एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा को फिर से समन भेजकर 21 मार्च को जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा था।

यह खबर भी पढ़े: यूपी/ योगी के मंत्री ने तीन साल पूरे होने पर गिनाईं उपलब्धियां, कहा- हमारा दामन साफ, इसलिए जनता के पैसे का दे रहें हिसाब

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended