संजीवनी टुडे

प्रदेश भाजपा ने दिवंगत मनोहर पर्रिकर को दी भावभीनी श्रद्धांजलि.

संजीवनी टुडे 18-03-2019 22:34:38


जम्मू। प्रदेश भाजपा ने भारत के पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, पीएमओ डा. जितेंद्र सिंह, सांसद (लोकसभा) जुगल किशोर शर्मा, पूर्व उप-मुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, राज्य महासचिव (संगठन) अशोक कौल, एमएलसी अशोक खजुरिया और पूर्व मंत्री सत शर्मा (सीए) के साथ-साथ राज्य भाजपा के अन्य सभी वरिष्ठ नेताओं ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी। 

रविंदर रैना ने दिवंगत नेता को याद करते हुए कहा कि उन्होंने भारत माता ने वास्तव में समर्पित सपूत को खो दिया है। उन्होंने कहा कि पर्रिकर भारत मां की मिट्टी के सच्चे सपूत थे जिन्होंने अपनी अंतिम सांस तक धरती माता की सेवा की हालाकि वह बीमारी से पीड़ित थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

डा. जतिंद्र सिंह ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पीएम मोदी की अगुवाई वाली सरकार को सुचारू रूप से चलने और सफल मामलों में उनके योगदान को याद किया। कुछ उदाहरणों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पर्रिकर की मौत ने एक शून्य को जन्म दिया है जिसे पूरा नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि अपने काम से दिवंगत नेता ने कुछ मानक तय किए हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं अशोक कौल ने मनोहर पर्रिकर के जीवन इतिहास और कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि पर्रिकर जी की सादगी, स्पष्टता, स्वच्छ छवि हम सभी को प्रेरित करती रहेगी। 

More From national

Trending Now
Recommended