संजीवनी टुडे

श्रीनगर: अब पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, 1 जवान शहीद

संजीवनी टुडे 21-05-2020 17:58:14

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम पर अचानक आतंकियों ने हमला किया है।


नई दिल्ली। श्रीनगर में बार-बार मुंह की खाने के बाद भी आतंकी बाज नहीं आ रहे हैं। अब खबर आई है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम पर अचानक आतंकियों ने हमला किया है।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस के दो जवान घायल हो गए। घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात अनूप सिंह शहीद हो गए हैं। जबकि कांस्टेबल मोहम्मद इब्राहिम गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है।

उधर, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और वहां तलाशी अभियान तेज कर दिया है। हालांकि अभी तक कोई आंतकी पकड़ा नहीं गया है। घटना के देखते हुए और फोर्स मौके पर पहुंची है।

बता दे कि, इससे पहले श्रीनगर जिले के बाहरी इलाके पांदच चौक में बुधवार शाम आतंकियों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक नाके पर हमला कर दिया। हमले में दो जवान शहीद हो गए। हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। आतंकी दोनों जवानों के हथियार भी ले गए।

गुरुवार सुबह ही पकड़े गए 3 आतंकी
गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। लोलाब के जंगलों से  ने तीन आतंकियों को पकड़ा है।  बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हुए हैं। तीनों के पास हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था।

यह खबर भी पढ़े: Domestic Air Travel: इस दिन से शुरु होगी घरेलू विमान सेवाएँ, जानें- क्या है गाइडलाइन

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच दिल्ली सरकार ने अब तक करीब 1,32,000 लोगों को उनके गृह राज्य भेजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended