संजीवनी टुडे

गोवा CM पर्रिकर की सेहत के लिए चर्च में की गई विशेष प्रार्थना

संजीवनी टुडे 24-02-2018 19:19:20

Source: google

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत के लिए यहां इम्माक्युलेट कन्सेप्शन चर्च में विशेष प्रार्थना की गई। वे पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। 15 फरवरी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई। इसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर राज्य का बजट पेश किया था।

यह भी पढ़े वीडियो: AAP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए 

पर्रिकर के पास गोवा के सीएम के साथ-साथ फाइनेंस का भी फोर्टफोलियों है। उनकी खराब सेहत को देखते हुए इस बार राज्य का बजट सेशन 33 दिन से घटाकर 4 दिन कर दिया गया था। पर्रिकर से मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू लीलावती हॉस्पिटल में गए थे। 

Source: Google

गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने बताया था कि प्रधानमंत्री लगातार हॉस्प्टिल के संपर्क में थे और पर्रिकर की सेहत का हाल जान रहे थे। पेटदर्द की शिकायत के बाद पर्रिकर को गोवा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, लेकिन बाद में डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया था।

MUST WATCH

मीडिया में ये खबर भी सामने आई थी कि पर्रिकर को पैनक्रियाटिक कैंसर है। हालांकि, अस्पताल ने रविवार को स्टेटमेंट जारी कर इसे अफवाह करार दिया था। गोवा पुलिस ने कैंसर की झूठी खबर फैलाने के आरोप में एक स्थानीय पत्रकार को हिरासत में लिया था।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended