संजीवनी टुडे

सोनिया ने कहा- शासन में लोग सर्वोपरि; अहंकार-झूठ और वादाखिलाफी की जगह नहीं

संजीवनी टुडे 25-10-2020 22:54:38

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दशहरा पर्व की देशवासियों को बधाई देते हुए शुभकामना संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि विजय दशमी...


नई दिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दशहरा पर्व की देशवासियों को बधाई देते हुए शुभकामना संदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि विजय दशमी का सबसे बड़ा संदेश यह है कि शासन में लोग सर्वोपरि हैं और एक शासक की जिंदगी में अहंकार, झूठ और वादाखिलाफी की कोई जगह नहीं है। दशहरा अन्याय पर न्याय, असत्य पर सत्य और अहंकार पर विवेक की जीत का प्रतीक है। नौ दिन की पूजा के बाद यह किसी भी स्थिति में कर्तव्यों को पूरा करने का प्रण लेकर आता है।

सोनिया गांधी ने कहा, “शासन में जनता सर्वोपरि है और एक शासक की जिंदगी में अहंकार, झूठ और वादाखिलाफी की कोई जगह नहीं है। यह विजय दशमी का सबसे बड़ा संदेश है।” उन्होंने उम्मीद जताई कि यह दशहरा लोगों की जिंदगियों में न सिर्फ खुशहाली, शांति और समृद्धि लेकर आएगा, बल्कि उनमें सौहार्द और सांस्कृतिक मूल्यों को भी मजबूत करेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि वे त्योहार के दौरान खुद को कोरोनावायरस से सुरक्षित रखें और कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

यह खबर भी पढ़े: उद्धव का भाजपा पर तंज, बोले- आतंकवादियों को देश से बाहर खदेड़़ने वाला है हमारा हिंदुत्व

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended